Main Bhi Anna.. Tu Bhi Anna .. Ab To Sara BIR SUJRA hai Anna..

Friday, September 13, 2013

Hindi Joke !!!

लडका अपनी गर्लफ्रेंड से - अमीर से अमीर आदमी भी मेरे पिताजी के आगे कटोरी लेकर खडा रहता है |
गर्लफ्रेंड - फिर तो तुम्हारे पिताजी बहुत अमीर होंगे |
लडका - नहीं वह गोलगप्पे बेचते है |



 साहित्य प्रेमी दूल्हा सुहागरात को अपनी दुल्हन से बोला - प्रिय , आज से ही तुम मेरी कविता हो , भावना हो कामना हो | 
दुल्हन ने यह सुनकर दूल्हे से कहा - मेरे लिए भी आज से तुम ही मेरे दिनेश हो ,सुरेश हो , राकेश हो , | 

माँ बेटे से - बेटा सेब खालो
बेटा बोलता है- ना
माँ फिर बोलती है - बेटा, केला खालो
बेटा बोलता है - नही
माँ (गुस्से मे) - तु , अपने बाप पर गया है, चप्पल ही खायेगा 


अध्यापक -तुम बडे मुर्ख हो बालक , मै तुम्हारी उम्र मे अच्छी तरह किताब पढ लेता था |
छात्र - श्रीमान आपको अच्छा मास्टर मिल गया होगा?



मरीज ( डॉक्टर से ) - साहब मुझे बहुत डर लग रहा है , यह मेरा पहला ऑपरेशन है |
डॉक्टर ( मरीज से ) - व्यर्थ ही डर रहे हैं महाशय ! मुझे देखिए , मैं तो बिलकुल नहीं डर रहा , मेरा भी तो यह पहला ऑपरेशन है |


एक खूबसूरत लडकी बस स्टैंड पर खडी थी | एक नौजवान बोला- चांद तो रात में निकलता हैं , आज दिन में कैसे निकल आया ?
लडकी बोली - अरे उल्लू तो रात को बोलता था , आज दिन में कैसे बोल रहा हैं |  


एक छात्र ने गणित के अध्यापक से कहा - सर ! अंग्रेजी के अध्यापक तो अंग्रेजी में बातें करते है | आप भी गणित में बात क्यों नहीं करतें ? गणित अध्यापक - ज्यादा तीन पांच न कर फोरन नौ -दो ग्यारह हो जा , नहीं तो चार पांच रख दूगां तो छठी का दूध याद आ जाएगा | 


पत्नी - सुनो जी अखबार में खबर है कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बेच डाला ?
 पति - ओह ! कितने में ?

पत्नी - एक साइकिल के बदले में , कहीं तुम भी तो ऐसा नहीं करोंगे | 

पति - मैं इतना मूर्ख थोडे ही हूं , तुम्हारे बदले में तो कार आ सकती हैं |  

 

0 comments:

Post a Comment

 
Design by Saroj Saini | Bloggerized by Manoj Bharal - Premium Blogger Themes | All India Television